हैदराबाद से मिली हार के बाद आहत विराट कोहली का बड़ा बयान

राजीव गांधी स्टटेडियम में खेले गए सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मैच में आज दर्शकों को सुपर संडे का जबरदस्त रोमांच देखने को मिला।  हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉर्नर और बेयरस्टो के शतकों से 231 रन बना डाले। इस लक्ष्य के जवाब में मोहम्मद नबी की घातक गेंदबाजी के चलते बैंगलोर को करारी शिकस्त दी। चैलेंजर्स की इस सत्र में लगातार तीसरी हार है। नबी ने 4 ओवर में मात्र रन खर्च करके 4 विकेट झटके।

इस लक्ष्य के जवाब में बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु की टीम शुरुआत से ही घुटने टेकते नजर आई। मात्र 35 रन के भीतर चैलेंजर्स ने 6 विकेट खो दिए। इसके बाद प्रयास और कोलिन डी ग्रैंडहोम की बदौलत बैंगलुरू 100 रनों के पार पहुँच पाया। ग्रैंडहोम ने 32 गेंदों में 37 रन बनाये। बैंगलुरु की टीम 113 पर सिमट गई। हैदराबाद ने 118 रन से मैच जीता।

हार के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद से मिली करारी शिकस्त के बाद विराट कोहली ने कहा कि “यह हमारे सबसे बुरे मैचों से एक है, सचमुझ मुझे इस मैच में कुछ समझ मे नहीं आया। हमारी टीम ने सभी विभागों में लचर प्रदर्शन किया। हैदराबाद ने शानदार खेल दिखाया और एक चैंपियन की तरह मैच खेला। जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर ने शानदार खेल खेला।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के लिए कही यह बात

मैंने बल्लेबाजी क्रम को अच्छी तरह से संतुलित किया है, नंबर 3 पर खुद बल्लेबाजी करता हु, इसके बाद 4 पर एबी डिविलियर्स है। मैं एबी के साथ बल्लेबाजी कर सकता हूं और विपक्ष को दबाव में रख सकता हूं। हमें सिर्फ अपने खिलाड़ियों को बेहतर चुनौती देने की जरूरत है। अभी 11 खेल बाकी हैं। रॉयल्स के खिलाफ जयपुर में पिच अच्छी होगी। हमें अपना ए-गेम लाने की जरूरत है, जैसे हमने मुंबई के खिलाफ किया और उस तरह की तीव्रता के साथ खेला। यदि हम गतियों के माध्यम से जाते हैं, तो हमें नियमित रूप से बुनियादी सामान करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =