Daily Makeup Tips: इस तरह से किया गया मेकअप बढ़ाता है आपके चेहरे का निखार Naturally

आप किसी भी लड़की से ये सवाल पूछ लें की क्या सच में मेकअप जरूरी है ? तो इसका जवाब आपको कभी भी न में नहीं आएगा क्योंकि मेकअप करना हर एक लड़की की पसंद है। जी हां, कोई पार्टी फंक्शन हो या हर रोज कॉलेज ऑफिस की लाइफ हो लड़कियां थोड़ा बहुत मेकअप करना खूब पसंद करती है। ऑफिस जाते समय किया गया मेकअप दूसरे मेकअप से अलग होता हैं, लेकिन कभी कभी लड़कियां जल्दबाजी में ज्यादा मेकअप करने की गलती कर बैठती हैं। तो आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में… 

 ड्रेस के साथ Precious Metal Jewellery आपको बनाएगी आकर्षक और बिंदास

काजल- लाइनर: काजल और लाइनर भी ब्लैक के अलावा किसी अन्य कलर में लगाएं। चॉकलेट और ग्रे ऑफिस के लिए आदर्श लाइनर रहेंगे। इस तरह आंखें अलगभी दिखेंगी और ज्यादा मेड अप भी नहीं लगेंगी। आखिर में आंखों को मस्कारा के साथ फाइनल डैफीनेशन देना ना भूलें। 

सावधान! सिल्वर के बर्तनों में खाना बनाने के नुकसान उड़ा देंगे होश, अल्जाइमर की बीमारी… 

माइश्चराइजर: माइश्चराइजर को तब तक लगाएं जब तक स्किन की ड्राईनेस पूरी तरह खत्म ना हो जाए। अगर आपकी स्किन साफ है तो टिंटेड माइश्चराइजर का यूज करें। 

फाऊंडेशन- कंसीलर: फुल के साथ ही शियर कवरेज के लिए लाइट लिक्विड फाऊंडेशन इस्तेमाल करें। साथ में जहां जरूरत लगे वहां कंसीलर का यूज करें। हल्का-सा डस्ट कर लें और ट्रांसलूसैंट पाऊडर पूरे चेहरे और गर्दन पर डैब करें। 

ब्लड टैस्ट से आंत के सूक्ष्म जीवाणुओं की विविधता का लग सकता अनुमान

लिपस्टिक: सबसे पहले होंठों को पैंसिल से आऊटलाइन करें। अब ब्लैंड करके लिप्स को मैट फिनिश के लिए हल्का-सा ब्लॉट कर लें। यह लांग लास्टिंग रहेगा। अगर लिप ग्लॉस लगाया है तो कलर सॉफ्ट और नैचुरल ही रखें। शिमर का बिल्कुल यूज ना करें. इसी तरह से लिपस्टिक भी वैल डिफाइंड तरीके से ही लगाएं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 1 =