SSC CGL Tier-2 Admit card एक ही क्लिक में सीधे यहां से करे डाउनलोड

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 30 अगस्त को कम्बाइंड ग्रेजुएट लेवल (CGL 2018 Tier – 2 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने SSC CGL के लिए यूपी और बिहार में परीक्षा केंद्र चुने है, वे एसएससी की संबंधित क्षेत्रीय वेबसाइट – ssc-cr.org से अपने एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्मचारी चयन आयोग ने अभी उत्तर प्रदेश और बिहार राज्य (सेंट्रल रीजन) के अंदर परीक्षा केंद्र चुनने वाले उम्मीदवारों के लिए ही एडमिट कार्ड जारी किए हैं। अन्य क्षेत्रों के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही उपलब्ध करवाए जाएंगे। SSC CGL 2018 Tier – II परीक्षा 11 सितंबर से 14 सितंबर, 2019 तक विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार अपने एसएससी सीजीएल 2018 टियर सेकंड एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए लिंक से प्राप्त कर सकते हैं।

http://www.ssc-cr.org/cgl_tier_2_2018_1534.php?proceed=yes

यूपी और बिहार में परीक्षा केंद्र चुनने वाले अभ्यर्थी अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले रीजनल वेबसाइट ssc-cr.org पर जाएं। इसके बाद होम पर दी गई नई अपडेट में संबंधित लिंक पर क्लिक करें। आगे टैब में एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए पेज ओपन होगा, जहां रजिस्ट्रेशन और जन्म तिथि की जानकारी मांगी जाएगी। मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही एसएससी सीजीएल एडमिट कार्ड 2018 टियर-2 स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 − 4 =