बिहार के पूर्व सीएम व जीतन राम मांझी ने झारखंड चुनाव को लेकर दिया बयान

बिहार के पूर्व सीएम व (HAM) जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने झारखंड चुनाव को लेकर बयान दिया है कि झारखंड में उनकी पार्टी अपने दम पर विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Elections) लड़ेगी। मांझी ने बोला कि झारखंड दौरे के दौरान चतरा डाल्टनगंज हजारीबाग धनबाद में हमारी पार्टी की मीटिंग हुई है, हम जल्द फैसला लेंगे क्योंकि झारखंड की जनता हमारे साथ है।

मांझी ने बोला कि झारखंड की जनता की मांग है कि चुनाव लड़े। इस पर हर दृष्टिकोण से विचार किया जा रहा है। हमारी पार्टी चुनाव लड़ने की स्थिति में है। उन्होंने बोला कि महागठबंधन का दायरा सिर्फ बिहार में है। झारखंड में हम अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे। चाहे एक सीट के लिए हो या फिर 25 सीटों के लिए।

तेजस्वी यादव के लगातार बिहार की पॉलिटिक्स से दूर रहने व दिल्ली में रहकर पॉलिटिक्स करने को लेकर मांझी ने बोला कि हर आदमी की कार्यशैली भिन्न-भिन्न होती है। कहीं साथ रहकर तो कहीं अलग रहकर। बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार में कोई भी घटना घटती है नहीं जाते हैं, लेकिन उस समय उनसे कोई पूछता नहीं है। तेजस्वी यादव के बारे में लोग पूछते रहते हैं।

जीतनराम मांझी आगे कहते हैं कि तेजस्वी यादव का कुछ ऐसा कार्य है जो दिल्ली में रहकर ही होने कि सम्भावना है। साथ ही मांझी ने फिर से महागठबंधन में कोऑर्डिनेशन कमेटी बनाने की है।उन्होंने बोला कि कोई भी कार्य एक पार्टी एक आदमी नहीं करे, कोऑर्डिनेशन कमेटी अभी तक नहीं बना है। यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। यही कारण है कि महागठबंधन निर्बल धिख रही है। उन्होंने बोलाकि एनडीए को हराने के लिए महागठबंधन को सशक्त करने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four − four =